Ranchi : झारखंड प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के मुख्य प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार ने कहा कि BJP को अपने नेताओं पर भरोसा नहीं है। बोरो प्लेयर के सहारे अपनी नैया पार लगाना चाहते हैं, जो संभव नहीं दिखता।

सीएम हेमंत सोरेन से भाजपा सहित विपक्ष के नेताओं में है भारी खौफ है। लगातार झारखंड में विकास कार्य हो रहे हैं, बेरोजगारों को रोजगार मिल रहा है, झारखंड में विकास की रफ्तार तेज है, इसलिए BJP नेता बेचैन दिख रहे हैं। हेमंत सरकार द्वारा किए जा रहे अच्छे कामों का भी बीजेपी लगातार विरोध कर रही है। BJP में बोरो प्लेयर्स की भरमार है। भाजपा में एक अनार और सौ बीमार वाली कहावत चरितार्थ हो रही है। चुनाव के बाद जब झारखंड में पुन: महागठबंधन की सरकार बनेगी तो सारे के सारे बोरो प्लेयर बाबूलाल सहित किनारा पकड़ लेंगे।

हिमंत बिस्वा सरमा झारखंड में आकर बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं। वे स्वयं आयातित हैं, जो तोड़ फोड़ की राजनीति कर रहे हैं। फूट डालो और राज करो की नीति के तहत काम कर रहे हैं, जिसे झारखंड की जनता कभी सफल नहीं होने देगी। ये नेता सिर्फ और सिर्फ जनभावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं। बेरोजगारों को कैसे रोजगार मिलेगा, महंगाई कैसे दूर होगी, एचईसी का कैसा कायाकल्प होगा… इन मुद्दों पर भाजपा नेता नहीं बोलते। देश स्तर के नेता हों या राज्य स्तर के, सभी के सभी सिर्फ और सिर्फ सत्ता पर काबिज होना चाहते हैं, जो नामुमकिन लगता है। चुंकि बीजेपी के झूठे वादे, झूठे सपने सब देख चुके हैं। लोकसभा चुनाव के नतीजे भी सभी देख चुके हैं और विधानसभा में  इससे भी बदतर हाल होगा, इसलिए बीजेपी नेता मुगालते में न रहे।

इसे भी पढ़ें : लोबिन के BJP में जाने के बाद JMM का तंज… देखें क्या

इसे भी पढ़ें : “हम किसी को किडनैप करके नहीं लाते”… क्या बोल गये हिमंत सरमा… देखें

इसे भी पढ़ें : चंपाई सोरेन से मिले हिमंता सरमा, फिर क्या हुआ… जानें

इसे भी पढ़ें : JMM के लोबिन BJP में शामिल, बोले- आज तीर धनुष में दम नहीं

इसे भी पढ़ें : लेवी वसूलने निकले पांडेय गिरोह को तीखी चोट… देखें कैसे

इसे भी पढ़ें : “बस, अब बहुत हो गया…” कोलकाता रे’प-म’र्डर केस में पहली बार बोलीं राष्ट्रपति

Show comments
Share.
Exit mobile version