हिमाचल। हिमाचल प्रदेश रोड ट्रांस्पोर्ट कार्पोरेशन (HRTC) ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट hrtchp.com पर ड्राइवर के पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. जारी किए गये नोटिफिकेशन के अनुसार, रिक्त पदों की कुल संख्या 332 है. इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 दिसंबर, 2021 है.

इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स की आयु 18 वर्ष से 45 वर्ष होनी चाहिए. उम्मीदवारों की आयु की गणना 1 जनवरी, 2021 से की जाएगी. अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों को पांच साल की छूट प्रदान की जाएगी. इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स की लंबाई 160 सेंटीमीटर होना अनिवार्य है. आवेदक के पास भारी परिवहन वैध लाइसेंस के साथ तीन वर्ष का अनुभव होना अनिवार्य है. शैक्षिक योग्यता की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें.

इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं पास होना चाहिए. साथ ही भारी वाहन का लाइसेंस होना चाहिए. इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 8310 रुपये वेतनमान दिया जाएगा. इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को 300 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा.

इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट ऑफिशियल वेबसाइट से फॉर्म डाउनलोड करके मांडलीय कार्यालयों में जमा करना होगा. गैर जनजातीय क्षेत्रों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 27 दिसंबर, 2021 है और जनजातीय क्षेत्रों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 5 जनवरी, 2022 है.

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें

Show comments
Share.
Exit mobile version