Patna : NIA ने बिहार में कई लोगों के ठिकानों पर आज एक साथ रेड मारी है। पूर्व विधान पार्षद मनोरमा देवी के गया स्थित घर पर NIA की टीम ने छापेमारी की। इसके अलावा भभुआ में एक प्रिंटिंग प्रेस और गया में ही एक बस एजेंसी के मालिक के ठिकानों को खंगाल रही है।

पूर्व MLC एवं जदयू नेत्री मनोरमा देवी के घर पर NIA की टीम ने भोरे-भोर करीब साढ़े चार बजे धावा बोला। उस वक्त से टीम उनके घर के अंदर है। पुलिस ने उनके घर को चारों तरफ से घेर रखा है। उनका घर गया शहर के रामपुर थाना क्षेत्र के एपी कॉलोनी पर है।
मिली जानकारी के अनुसार मनोरमा देवी के परिवार का नक्सलियों से कनेक्शन होने की कथित सूचना पर यह कार्रवाई की गई है। फिलहाल बंद कमरे में उनसे पूछताछ हो रही है। पुलिस कप्तान आशीष भारती ने मीडिया को बताया कि इस कार्रवाई के लिए NIA ने उनसे सहयोग मांगा था।

यहां याद दिला दें कि कुछ रोज पहले ही मनोरमा देवी और उनके बेटे राकेश रंजन उर्फ रॉकी यादव को जान से मारने की धमकी दी गयी थी। धमकी भरे अलग-अलग दो लेटर स्पीड पोस्ट से भेजे गये थे। लेटर में धमाका करने की धमकी भी दी गई थी। जदयू नेत्री ने इसके बाद थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी।

इसे भी पढ़ें : पूरे दमखम के साथ झारखंड में दावा ठोकेंगे मांझी, क्या बोले… देखें

इसे भी पढ़ें : हिमंत के बयान पर भड़के केशव, क्या बोल गये… देखें

इसे भी पढ़ें : फॉर्चुनर से उतर अचानक लोगों को फुचका खिलाने लगी MLA अंबा (VIDEO)

इसे भी पढ़ें : मलाइका-अमृता अरोड़ा के पापा नहीं रहे, CCTV खंगाल रही पुलिस… जानें

इसे भी पढ़ें : निराश राहुल गांधी विदेश में निकाल रहे अपनी हताशा : शिवराज

इसे भी पढ़ें : एक साथ चार दोस्तों की मौ’त रुला गया सबको… जानें

Show comments
Share.
Exit mobile version