Sunday, 7 July, 2024 • 03:57 am

News Samvad : कर्नाटक सेक्स स्कैंडल में फंसे पूर्व PM एचडी देवगौड़ा के पोते JDS नेता प्रज्वल रेवन्ना के बाद अब उनके भाई सूरज रेवन्ना को अरेस्ट किया गया है। पुलिस ने आज यानी रविवार की भोर में सूरज रेवन्ना को गिरफ्तार किया है। उन पर भी सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज किया गया है। पार्टी के एक कार्यकर्ता ने सूरज पर समलैंगिक संबंध बनाने का इल्जाम हैं।

चेतन केएस नाम के एक युवक ने दावा किया कि 16 जून को JDS एमएलसी सूरज रेवन्ना ने उसे अपने फार्महाउस पर बुलाया था। यहां उन्होंने उसे जबरदस्ती अश्लील हरकतें की। युवक ने शनिवार को सूरज के खिलाफ हासन जिले के होलेनरसीपुरा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई थी। पुलिस ने सूरज के खिलाफ IPC की धारा 377, 342, 506 के तहत केस दर्ज किया था।

प्रज्वल रेवन्ना और सूरज रेवन्ना JDS विधायक एचडी रेवन्ना के बेटे और पूर्व PM एचडी देवगौड़ा के पोते हैं। सूरज पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना के बड़े भाई हैं। प्रज्वल पर कई महिलाओं से यौन उत्पीड़न का इल्जाम है। वे इस मामले में 24 जून तक न्यायिक हिरासत में हैं।

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल में प्रज्वल रेवन्ना को 31 मई को बेंगलुरु एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। वे 35 दिन बाद जर्मनी से भारत पहुंचे थे। हासन लोकसभा सीट पर चुनाव के एक दिन बाद प्रज्वल 27 अप्रैल को देश छोड़कर चले गए थे। प्रज्वल के खिलाफ उनके घर में काम करने वाली महिला ने यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई। प्रज्वल के खिलाफ रेप, छेड़छाड़, ब्लैकमेलिंग और धमकी देने के आरोपों समेत अब तक कुल तीन FIR दर्ज की गई हैं।

इसे भी पढ़ें : Uttarakhand By-Election : BSP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट

इसे भी पढ़ें : नीट पेपर लीक मामले में 6 संदेही धराये, कहां से… जानें

इसे भी पढ़ें : स्कूल में 20 स्टूडेंट्स की अचानक बिगड़ी तबीयत, मचा तहलका

इसे भी पढ़ें : देश में लागू हुआ यह बड़ा कानून, आधी रात को नोटिफिकेशन जारी

इसे भी पढ़ें : CM केजरीवाल को बेल मिलने के बाद हाई कोर्ट से झटका… जानें क्या

इसे भी पढ़ें : कथित पेपर लीक के बाद राहुल गांधी क्या बोल गये… जानें

इसे भी पढ़ें : भयानक गर्मी से भयावह तस्वीर, एक रोज में 142 दाह संस्कार

इसे भी पढ़ें : OMG! ऑनलाइन पार्सल में निकला किंग कोबरा… देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें : “नालंदा इस सत्य का उद्घोष है कि…” क्या बोल गये PM मोदी… देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें : नीट पेपर लीक मामले में क्या बोल गये तेजस्वी यादव… जानें

Show comments
Share.
Exit mobile version