Sunday, 7 July, 2024 • 04:15 am

Latehar : स्कूल में पानी पीने के बाद करीब 20 बच्चों की तबीयत अचानक बिगड़ गई। एक साथ इतने बच्चों की तबीयत बिगड़ने की फैली खबर के बाद स्कूल में तहलका मच गया। जल्दबाजी में सभी बीमार बच्चों को एंबुलेंस से अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के बाद सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। सभी बच्चे चंदवा, लातेहार के दुरु प्राथमिक विद्यालय के स्टूडेंट्स हैं।

मिली जानकारी के अनुसार आज यानी शनिवार को बच्चे स्कूल गए थे। नाश्ता के बाद बच्चों ने जब टंकी का पानी पीया तो पानी में कुछ दुर्गंध आने की शिकायत शिक्षक से की। थोड़ी देर में पानी पीने वाले बच्चे उल्टी करने लगे। स्थिति को देखकर शिक्षक ने तत्काल स्वास्थ्य विभाग को घटना की जानकारी दी। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम एंबुलेंस लेकर स्कूल पहुंची और सभी बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। डॉ तरुणेश जोश लकड़ा की निगरानी में सभी बच्चों का इलाज किया गया। जांच के बाद चिकित्सा में बच्चों की स्थिति खतरे से बाहर बताई।

वहीं, मामले में मुखिया सीतमोहन मुंडा ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें शिक्षकों से मिली। शिक्षकों ने बताया कि बच्चों के द्वारा जब यह सूचना दी गई कि पानी में बदबू है तो शिक्षक ने पानी की टंकी की जांच की। टंकी में कुछ सफेद रंग का पदार्थ पड़ा हुआ था। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि किसी शरारती तत्व ने कोई पदार्थ पानी में मिला दिया हो। उन्होंने प्रशासन से मांग किया कि पूरे मामले की जांच की जाए और दोषी पर कार्रवाई की जाए।

इसे भी पढ़ें : पहले 9 लाख लोन निकाल गटक गया, फिर कर गया बड़ा कांड… जानें

इसे भी पढ़ें : मोदी कैबिनेट 3.0 : किस मंत्री की उम्र कितनी… जानें यहां

इसे भी पढ़ें : मोदी 2.0 के वैसे 34 चेहरे, मोदी 3.0 कैबिनेट में जिन्हें नहीं मिली जगह

इसे भी पढ़ें : CM के काफिले पर हमला, एक जवान को लगी गोली

इसे भी पढ़ें : वंदे भारत, राजधानी सहित कई ट्रेनों को अलग-अलग स्टेशनों पर रोकना पड़ा

इसे भी पढ़ें : मोदी मंत्रीमंडल में 72 मिनिस्टर, 30 कैबिनेट मंत्री, 36 राज्य और…

Show comments
Share.
Exit mobile version